थोड़ी सिफारिश कर दो डियरअक्षय! – Darain Shahidi

डियर अक्षय ,


कैसे हो ?
वो क्या है कि नॉर्थ ईस्ट में एक समुदाय के लोगों की नागरिकता पर संदेह पैदा कर दिया गया है।नंबर टू कहते हैं कि हिन्दू बुद्ध और सिख के अलावा सबको देश से बाहर कर देंगे। थोड़ी सिफारिश कर दो भाई।

Akshay MO


थोड़ा पोलिटिकल होगा लेकिन ये “positive news” बन जाएगी। बाकी तुम्हारी तो मौज ही मौज है कनाडा में हिंदु मुस्लिम का कोई टंटा नहीं है । दंगे वंगे लिंचिंग विंचिग का कोई चक्कर नहीं पोर्क खाओ बीफ खाओ कोई कुछ नहीं पूछता। सुना है वो ट्रूडो वामपंथी टाइप है लिबरल शिबरल। पढ़ाई का महौल भी बढ़िया है सुना है। अच्छा ये बताओ कि मान लो कनाडा और इंडिया में लड़ाई हो गई और तुम्हारे देश की सेना ने मेरे देश की सेना को मारा तो तुम ताली तो नहीं बजाओगे। क्या तुम अपने देश कनाडा की तरफ से लड़ोगे मेरे देश भारत के खिलाफ?

माफ करना न चाहते हुए भी पॉलिटिकल हो रहा हूं एक्चुअली हमारे देश में गरीबी शिक्षा बेरोजगारी किसान महिलाओं पर अत्याचार की बात पॉलिटिक्स कहलाती है । तुमहारे देश में तो ये मुद्दा ही नहीं है खैर। और एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तुम कह रहे हो कि रिटायरमेंट के बाद तुम टोरोंटो में ही सेट्ल हो जाओगे ? हां भाई बुढ़ापे में कौन यहां रहना चाहेगा । टॉयलेट टाइप फिल्में चलेंगी नहीं चुनाव लड़ नही सकते। और बीच चुनाव में नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू सब नेता करवाएंगे नहीं ।

Akshay M

वो तो लाखों में एक अमरसिया वो ही थे बाकी नेताओं में इतना विज़न कहां? खैर, उम्मीद है घर और ट्वीट वाला इशारा समझ गए होगे अबतक। वैसे ट्वीट पर नजर रखने का जिसके पास समय हो वो फिल्म भी देख सकता है । एक काउंटर सवाल बनता था।


चलो अभी के लिये वणक्कम।

Darain Shahidi

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s