बीजेपी का छात्र संग़ठन देशभर के कैंपस में लड़कियो के साथ छेड़ छाड़ और मारपीट करता नजर आ रहा है – Pooja Shukla

 

Pooja Shukla.jpg

 

पूरे देश में महिलाओ के सम्मान में मैदान में आने वाली बीजेपी का खुद का छात्र संग़ठन पूरे देशभर के कैंपस में लड़कियो के साथ छेड़ छाड़ और मारपीट करता नजर आ रहा है. Delhi यूनिवर्सिटी , Jawahar Lal Nehru University ,इलहाबाद विश्वविद्यालय ,अम्बेडकर यूनिवर्सिटी से लेकर लखनऊ विश्वविद्यालय तक हर जगह संघ की गुंडागर्दी चरम पर है

अभी हाल ही में हुई मेरे साथ घटना ने सिर्फ मेरा ही नहीं पूरे देश भर में पढ़ रही छात्राओ के सम्मान और उनकी सुरक्षा पर प्रश्न चिन्ह खड़े कर दिए है. एक तरफ पूरे देश में abvp और बीजेपी द्वारा जगह जगह भारत माता की जय के नारे लगवाये जा रहे है देश की बेटियो के सम्मान में हर जगह प्रदर्शन कर रहे है वही दूसरी जगह लखनऊ विश्वविद्यालय में संघी गुंडे न सिर्फ मेरे साथ गाली गलोज और मारने को दौड़ते है बल्कि मेरे ऊपर उनका पूरा हुजूम सिक्के उछालता है और कहता है “नाचो भारत माता!” एक तरफ आम छात्रो के हित में aisa व sfi का आंदोलन चल रहा होता है वही दूसरी तरफ abvp पूरी आक्रमता और बर्बरता के साथ हमारा दमन करता है हम पर हमले करता है।
बीजेपी के सत्ता में आने के बाद से देश में संघी गुंडई चरम पर है,जिसका पहला निशाना महिलाएँ,दलित,आदिवासी और अल्पसंख्यक यानी शोषित वर्ग है,कैंपसों में एबीवीपी इस गुंडई का वाहक है और प्रशासन मूक सहयोगी ! लखनऊ विश्वविद्यालय भी लम्बे दौर से वाम छात्रसंगठनों की सक्रियता के चलते इनके निशाने पर है।

 

 

Pooja Shukla 2.jpg

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s