दादरी हत्या : इकलाख की बेटी पूछ रही एक ही सवाल

dadri-560cefbbac626_exlst

इकलाख की बेटी रोते-रोते पिता की हत्या करने वालों से बस एक ही सवाल पूछ रही थी। वह बार कह रही थी, ‘कोई यह तो बताए कि आखिर मेरे अब्बू को मौत के घाट क्यों उतार दिया।

मगर वहां उसके सवाल का जवाब देने वाला कोई नहीं था। परिवार के लोग भी यहीं कह रहे थे कि अब उनका क्या होगा। इकलाख स्वयं तो अधिक पढ़े हुए नहीं थे लेकिन उन्होंने बच्चों को शिक्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

बड़ा बेटा सरताज एयरफोर्स में ईएमसी पोस्ट पर है जबकि छोटा बेटा दानिश भी ग्रेजुएशन के बाद एसएससी की तैयारी कर रहा है। दानिश को गंभीर हालत में नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका बुधवार को सिर का ऑपरेशन किया गया।

सिर में चोट लगने पर हड्डी टूट गई थी। ऑपरेशन करके टूटी हड्डी को बाहर निकाल दिया गया है। कैलाश अस्पताल के सीनियर मैनेजर बीबी जोशी का कहना है कि दानिश की हालत नाजुक है।

सोमवार आधी रात को उसे कैलाश अस्पताल लाया गया था, जिसके बाद से इन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। न्यूरो सर्जन डॉ. वरुण भार्गव की देखरेख में इनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर इन्हें बचाने के लिए पूरी कोशिशों में लगे हुए हैं।

Courtesy: http://delhincr.amarujala.com/feature/noida-news-ncr/dadri-akhlak-s-daughter-was-urging-mob-not-to-kill-my-father-hindi-news/

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s